सीमांचल में दूसरे दिन भी हुंकार भरेंगे अमित शाह, आज बीजेपी कोर ग्रुप के नेताओं संग बैठक

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिहार के सीमांचल एरिया का 2 दिवसीय दौरा शुक्रवार से शुरू हुआ. पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुई जनभावना रैली से शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. आज भी वह सीमांचल में ही रहेंगे और कई कार्य़क्रम में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बीजेपी बिहार में अब अकेले दम पर खड़े होना चाहती है. उसी कड़ी में ये कवायद की जा रही है और इसकी शुरुआत अमित शाह सीमांचल से कर रहे हैं, जहां घुसपैठ बड़ी समस्या है. 

पहले बूढ़ी काली माता मंदिर में करेंगे पूजा

आज अपने दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह किशनगंज जिले में रहेंगे. उनके तय कार्यक्रम के मुताबिक, शनिवार सुबह 9:30 बजे वह सुभाषपल्ली चौक में बूढ़ी काली माता मंदिर के दर्शन व पूजन करेंगे. यहां पूजा का कार्यक्रम करने के बाद वह सुबह करीब 10:30 बजे SSB कैंपस में बी.ओ.पी फतेहपुर का दौरा और फतेहपुर, पेकटोला, बेरिया, आमगाछी व रानीगंज बी.ओ.पी भवनों का उद्घाटन करेंगे. 

दोपहर 12 बजे से बीएसएफ अधिकारियों संग बैठक

इसके बाद दोपहर में करीब 12 बजे अमित शाह BSF कैंपस में BSF, SSB व ITBP महानिदेशकों व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीमा सुरक्षा पर एक समीक्षा बैठक करेंगे. इस दौरान वह बांग्लादेश से होने वाले घुसपैठ को रोकने पर मंथन करेंगे. बता दें कि इस एरिया में बांग्लादेश से होने वाला घुसपैठ बड़ी समस्या है. यहां तेजी से मुस्लिम आबादी बढ़ती जा रही है. यहां बड़ी संख्या में बांग्लादेशी रहते हैं. इनमें से अधिकतर ने तो अब यहां को वोटर आई कार्ड और अन्य डॉक्युमेंट्स भी बनवा लिए हैं.

पार्टी की कोर ग्रुप के साथ करेंगे मीटिंग

अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद अमित शाह दोपहर 2:30 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में किशनगंज, पूर्णिया, अररिया और कटिहार की बीजेपी जिला कोर समिति के साथ बैठक करेंगे.  दोपहर 3:30 बजे वह माता गुजरी विश्वविद्यालय में आज़ादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित “सुन्दर सुभूमि” कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Related posts

Leave a Comment